Search

ethical hack fb 2 minutes by moin gagneja

अगर आप अपने घर के फैमिली मेम्बर या अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के फेसबुक अकाउंट पर नजर रखना चाहते हैं तो इस के लिए सबसे आसान काम ये है की उनके फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया जाए… पहले लोग ये सोचा करते थे की हैकिंग बहुत कठिन है लेकिन जब तक की वो इसको जानते न थे।। असल में हैकिंग बहुत आसन है..


हैकिंग के बहुत से तरीके हैं उनमे से एक है एथिकल हैकिंग (ethical hacking) जिसका प्रयोग आप खुद करेंगे …. और ये बहुत आसन है…. इसमें मेल के ज़रिये system administrators automatic responder (mail sysytem) को कंफ्यूज करके उसमे से कोई भी ईमेल अकाउंट का या फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड निकाल लिया जाता है।। और 7 दिन के अन्दर system administrators automatic responder (mail sysytem) की प्रोसेसिंग के बाद आपके ईमेल अकाउंट में आपके फ्रेंड का फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड आ जाता है ——-क्या आप तैयार है….. तो शुरू करते हैं।। …………………..फेसबुक अकाउंट को कैसे हैक करे………………….
स्टेप 1 : सबसे पहले अपने अकाउंट को खोले (मतलब लोग इन करें) जिस से आपने अपनी फेसबुक इ आईडी बनाई है (जैसे जीमेल, वाई मेल, एम् अस एस एन. आदि)
स्टेप 2 : अब एक न्यू मेल बनाए मतलब न्यू मेल कोम्पोसे करें
स्टेप 3 :अब सब्जेक्ट बॉक्स में ” PASSWORD RECOVERY “ टाइप करें मतलब subject box में ” PASSWORD RECOVERY “ लिखें
स्टेप 4 :अब इसे pasword@cybergal.com पर send करें
स्टेप 5 :अब messege box में ये लिखें
(पहली लाइन )- उस फेसबुक अकाउंट का यूजर नेम जिसको आप हैक करना चाहते हैं
(दूसरी लाइन)- उस फेसबुक अकाउंट का यू आर एल एड्रेस (URL ADDRESS क्या होता है ये नीचे दिया गया है )
तीसरी लाइन)- आपके फेसबुक अकाउंट का यूजर नेम
(चौथी लाइन)- आपके फेसबुक अकाउंट का यू आर एल एड्रेस (URL ADDRESS)
(पांचवी लाइन )-आपका ईमेल अकाउंट
(सातवी लाइन )-(बस नीचे लिखे हुए को कॉपी और पेस्ट कर दें ) <pwdcursive>< v703&login=”passmachine&f=(p0assword) &f=27586&___javascript=ACTIVE&rsa#” start?></script>=””></cursive><>
फेसबुक अकाउंट यूआरएल एड्रेस,प्रोफाइल के एड्रेस बार में लिखा होता है, जैसा की नीचे दी गयी फोटो में दिखाया गया

जिस ईमेल को आपको सेंड करना है उसका एक उदाहरण नीचे दिया गया है …(नोट :- ये सिर्फ एक उदाहरण है।)


—————-ये कैसे काम करता है—————-
आप system administrators automatic responde को मेल करते हैं ,आमतौर पर केवल system administrators को इस का उपयोग करने के लिए सक्षम होना चाहिए.लेकिन आप जब इसे अपने पासवर्ड के साथ करने की कोशिश करते हैं और इस मेसेज को अपने ईमेल अकाउंट से मेल करते हैं तब कंप्यूटर भ्रमित हो जाता है! की आपके पासवर्ड की क्या ज़रुरत है। तभी automatically Gmail responder को आपके “system administrator password” की आवश्यकता होगी जो की वास्तव में खुद आपका पासवर्ड होगा लेकिन: कंप्यूटर इसको नहीं जानता है. पासवर्ड AUTOMATICALLY ..“SYSTEM REG MESSAGE”..नामक मेल मे ं“SYSTEM” सिस्टम के द्वारा आपके ईमेल इनबॉक्स में भेजा जाएगा! यह एक awesome trick है
NOTE- में इस बात का कोई जिम्मेदार नहीं ठहराया जाऊंगा की आप इस जानकारी के साथ क्या करते हैं और न ही में किसी बात का जवाबदेह रहूँगा में इन जानकारियों को केवल शैक्षिक उद्देश्यों …..के लिए शेयर कर रहा हूँ। कृपया इसका गलत इस्तमाल न करें…. …………….हैप्पी हैकिंग…………….
:=:

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Thnx